Ola और TVS को देने करी टक्कर, 150KM रेंज के साथ आई Bajaj Blade Electric Scooter

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Blade Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

यदि आज के समय में आप बजट रेंज में दमदार परफॉर्मेंस 150 किलोमीटर की रेंज स्मार्ट लुक और शानदार परफॉर्मेंस वाली इलेक्ट्रिकल स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए बजाज मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Bajaj Blade Electric Scooter एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। ऐसे में इस स्कूटर को खरीदने से पहले आपको इसमें मिलने वाले बैट्री पैक करें जो तथा इसमें मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स और कीमत के बारे में आपको जान लेनी चाहिए।

Bajaj Blade Electric Scooter के फिचर्स

शुरुआत अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर से करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक स्मार्ट लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एमएस अलर्ट, पैसेंजर फुट रेस्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, एलईडी टर्न सिंगल लैंप, लो बैट्री इंडिकेटर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Bajaj Blade Electric Scooter के रेंज

Bajaj Blade Electric Scooter

अब बात अगर बजाज मोटर्स की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई Bajaj Blade Electric Scooter में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें दमदार परफॉर्मेंस हेतु काफी बड़ी लिथियम आयन बैट्री पैक का प्रयोग किया गया है, जिसके साथ में हमें पावरफुल मोटर और फास्ट चार्जर का सपोर्ट मिलता है। यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 150 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है ।

Bajaj Blade Electric Scooter की कीमत

अब बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे की आज के समय में बजाज मोटर्स भारतीय बाजार में सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी में से है। कंपनी अपने बजट रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बाजार में जानी जाती है। यही वजह है कि भारतीय बाजार में Bajaj Blade Electric Scooter की कीमत अभी मात्र 1.40 लाख रुपए एक्सेस शोरूम से शुरू होती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment