143km रेंज के साथ आ गया Hero का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

Hero Vida V1 Pro
WhatsApp Redirect Button

भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड को देखते हुए हीरो कंपनी ने अपने सबसे बेहतरीन और सबसे शानदार Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लॉन्च कर दिया है जो की आधुनिक तकनीक के साथ में देखने को मिलता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर वर्ष 2024 का सबसे बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर भी बताया जा रहा है। कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतर बनाने के लिए इसमें हैवी लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है जो की एक बार चार्ज होकर 143 किलोमीटर की सिंगल चार्ज रेंज देने की क्षमता रखती है।

Hero Vida V1 के फीचर्स 

हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए 7 इंच के TFT डिस्पले के साथ में दो प्रकार की एलइडी लाइटिंग का इस्तेमाल किया है। हीरो का यह आधुनिक इलेक्ट्रिक स्कूटर वर्ष 2024 में सबसे बेस्ट विकल्प होने वाला है। कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर डिस्क ब्रेक का भी इस्तेमाल किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लुक और कलर वेरिएंट में सबसे बेस्ट है।

Hero Vida V1 Pro की रेंज 

हीरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज को बेहतर बनाने के लिए इसमें 3.94 किलो वाट की शानदार लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 5 घंटे 55 मिनट के समय के अंदर चार्ज होकर 143 किलोमीटर तक की रेंज देने की क्षमता रखता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ip67 की रेटिंग वाली बैटरी देखने को मिलती है।

Hero Vida V1 Pro की कीमत 

कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपने इस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय मार्केट में 1.05 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम की के साथ मिल जाता है। हिरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के टॉप वैरियंट की कीमत 1.46 लाख रुपए तक चली जाती है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment