150km रेंज में आ गया Evolet Raptor इलेक्ट्रिक स्कूटर, धांसू लुक में बेस्ट फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

Evolet Raptor
WhatsApp Redirect Button

इलेक्ट्रिक वेरिएंट में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए 150 किलोमीटर की रेंज के साथ में को नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में आ गया है जो की Evolet Raptor नाम से मार्केट में मशहूर है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ में देखने को मिल जाता है। कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज क्षमता को काफी बेहतर बनाया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत के मामले में भी सबसे बेस्ट है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर तलाश कर रहे हैं तो स्पोर्टी लुक के साथ में आने वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए सबसे बेस्ट होने वाला है।

Evolet Raptor के फीचर्स

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ में आता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर नॉर्मल डिजिटल डैशबोर्ड भी देखने को मिल जाता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर डिस्क ब्रेक के साथ में आरामदायक सीट पर देखने को मिलता है। कंफर्टेबल राइट के साथ में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर वर्ष 2024 का सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें नेविगेशन के साथ में एलईडी लाइट का इस्तेमाल किया गया है।

Evolet Raptor की रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें 2.4kwh की बैटरी का इस्तेमाल किया है जो की बीएलडीसी मोटर के साथ में आती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम समय के अंदर चार्ज होकर 150 किलोमीटर तक की रेंज देने की क्षमता रखता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर 100 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देखने को मिलती है।

Evolet Raptor की कीमत 

कीमत की बात करें बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय मार्केट में 1.35 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च कर सकती है। अभी तक कंपनी ने अपने से इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को लेकर भारतीय मार्केट में खुलासा नहीं किया है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment