Toyota की हवा टाइट करने आई Mahindra की नई कार, 9 सीटर सेगमेंट में सबसे बेस्ट

Vyas

By Vyas

Published on:

Mahindra Bolero
WhatsApp Redirect Button

भारत की सबसे बड़ी और दिग्गज फोर व्हीलर निर्माता कंपनी महिंद्रा ने 9 सीटर सेगमेंट के साथ में Mahindra Bolero को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जो कि वर्ष 2024 के अपडेटेड फीचर के साथ में सबसे बेस्ट गाड़ी बताई जा रही है। अगर आप भी अपने लिए महिंद्रा की कोई नई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो वर्ष 2024 में आपके लिए बोलेरो सबसे बेस्ट विकल्प साबित होने वाली है। जिसमें धाकड़ इंजन के साथ में बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिलती है। यह बाइक पैसेंजर के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प है। इसमें लंबी यात्रा आसानी के साथ में की जा सकती है।

Mahindra Bolero कार के फीचर्स

महिंद्रा की इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो अपडेटेड गाड़ी के अंदर आकर्षक लूक के साथ में बेस्ट कलर ऑप्शन देखने को मिलते हैं। महिंद्रा की यह गाड़ी एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ में देखने को मिलती है। कंपनी ने इस गाड़ी के अंदर सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, ऑडियो स्पीकर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, आरामदायक सीट्स, एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और रियर व्यू कैमरा जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Mahindra Bolero कार का इंजन

महिंद्रा ने अपनी गाड़ी के अंदर इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए 1.5 लीटर के M – हॉक वाली डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है, जो की 74 hp की पावर और 210nm की टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। महिंद्रा की यह गाड़ी 17 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ में देखने को मिलती है। इस गाड़ी में पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स का इस्तेमाल किया गया है।

Mahindra Bolero कार की कीमत

कीमत की बात करें तो महिंद्रा कंपनी ने अपनी इस गाड़ी को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। महिंद्रा की यह गाड़ी भारतीय मार्केट के अंदर अभी 10 लाख रुपए के बजट के साथ में मिल जाती है जो की 9 सीटर सेगमेंट के साथ में आने वाली इस बजट में सबसे बेस्ट गाड़ी है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment