इस महीने लॉन्च हो सकती है 125 cc इंजन वाली New Hero Splendor 125 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

New Hero Splendor 125
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में बात अगर भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल की अगर हम बात करें तो इस मामले में हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Splendor सबसे आगे है। परंतु क्या आप जानते हैं कि हीरो मोटर्स जल्दी भारतीय बाजार में नया अवतार में Hero Splendor बाइक को लॉन्च करने वाली है, जिसमें 125 सीसी की दमदार इंजन पहले के मुकाबले ज्यादा पावरफुल परफॉर्मेंस ज्यादा माइलेज और काफी एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे चलिए इसके कीमतों के बारे में भी जान लेते हैं।

New Hero Splendor 125 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर हीरो स्प्लेंडर 125 बाइक में मिलने वाले सभी नए-नए और एडवांस फीचर्स के अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर आप हमें फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके अलावा इसमें हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट जैसे और भी फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

New Hero Splendor 125 के इंजन

New Hero Splendor 125

अब बात अगर आने वाली New Hero Splendor 125 बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की अगर हम बात करें तो इसमें हमें काफी बदलाव देखने को मिलेगा। कंपनी के द्वारा इसमें पहले के मुकाबले ज्यादा पावरफुल 125cc दमदार इंजन अब से मिलेगी। या दमदार इंजन काफी धाकड़ परफॉर्मेंस प्रदान करने में सक्षम हो कि वही इसके साथ हमें 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी देखने को मिल जाएगी।

New Hero Splendor 125 की कीमत

दोस्तों बात अगर New Hero Splendor 125 बाइक की कीमत तथा लॉन्च डेट की करें तो इसको लेकर आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। परंतु भारतीय बाजार में मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की मां ने तो खबर आ रही है कि यह 2025 तक लांच होगी। वहीं बाइक की कीमत भारतीय बाजार में 80,000से 90 हजार रुपए ही होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment