171KM की रेंज वाली PURE EV EcoDryft इलेक्ट्रिक बाइक को, सिर्फ ₹3,021 की EMI पर घर लाएं

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

PURE EV EcoDryft
WhatsApp Redirect Button

आज के दिन में यदि आप कोई नया इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं, परंतु समझ नहीं आ रहा कौन सा खरीदे जो आपके बजट रेंज में ज्यादा रेंज आकर्षक लुक एडवांस फीचर्स दे सके। तो ऐसे में आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध PURE EV EcoDryft इलेक्ट्रिक बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। आपको बता दे की 171 किलोमीटर की रेंज कई एडवांस फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस के साथ आने वाली इस इलेक्ट्रिक बाइक को आप केवल 3,021 रुपए की आसान मंथली EMI पर अपना बना सकते हैं।

PURE EV EcoDryft की कीमत

यदि आप बजट रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक की तलाश कर रहे हैं जो आपको ज्यादा रेंज एडवांस फीचर्स दे सके तो इस मामले में भी आपके लिए PURE EV EcoDryft इलेक्ट्रिक बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दें कि 171 किलोमीटर की रेंज वाली इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत भारतीय बाजार में केवल 99,999 रुपए एक्स शोरूम से शुरू हो जाती है।

PURE EV EcoDryft पर EMI प्लान

PURE EV EcoDryft

अब दोस्तों बात अगर PURE EV EcoDryft इलेक्ट्रिक बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की अगर हम बात करें तो बजट कम वाले व्यक्ति आसानी से इसका फायदा उठा सकता है। इसके लिए आपको केवल ₹11,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी. इसके बाद बैंक की ओर से 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर आपको आसानी पूर्वक से लोन मिल जाएगा। इसके बाद इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक हर महीने मात्र 3021 रुपए की EMI राशि भरनी होगी।

PURE EV EcoDryft के परफॉर्मेंस

चलिए लगे हाथ आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस के बारे में भी बताते हैं इसमें तीन क की हब मोटर का उपयोग किया गया है जो 40 Nm का तोड़ को पैदा करती है। वही दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें बड़ी लिथियम आयन बैट्री पैक का प्रयोग किया गया है, जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 75 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 171 किलोमीटर की रेंज देती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment