मात्र ₹3,000 के मंथली आसान EMI पर घर लाएं, 100KM की रेंज वाली Okaya Faast F2B इलेक्ट्रिक स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Okaya Faast F2B
WhatsApp Redirect Button

तो यदि आज के समय में आप कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसमें आपको ज्यादा रेंज एडवांस्ड फीचर्स और शानदार परफॉर्मेंस भी मिले। तो ऐसे में आपके लिए Okaya Faast F2B इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप मात्र ₹3,000 की मंथली EMI राशि पर खरीद सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स और फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Okaya Faast F2B की कीमत

यदि आप उनमें से हैं जो आज के समय में काफी कम कीमत में दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं जिसमें मिनिमम 100 किलोमीटर की रेंज एडवांस फीचर्स शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस भी मिले। तो ऐसे में आपके लिए Okaya Faast F2B इलेक्ट्रिक स्कूटर बेस्ट विकल्प है। कीमत की बात करें तो बाजार में इस वक्त 1.13 एलख रुपए की कीमत में बिक रही है। हालांकि इस पर 22,000 की छूट भी चल रही है।

Okaya Faast F2B पर EMI प्लान

Okaya Faast F2B

तो यदि आपका बजट काफी कम है परंतु आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप बड़े की आसानी से इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको केवल ₹5,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको 3 वर्ष के लिए बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर आसानी पूर्वक लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 36 महीना तक 3,025 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Okaya Faast F2B पर के परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.5 kWh की बीएलडीसी मोटर के साथ-साथ काफी बड़ी लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। जिसकी वजह से स्कूटर 90 किलोमीटर की रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है। वही फीचर्स की अगर हम बात करें तो इसमें हमें सभी एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment