नए एडिशन के साथ में आ गई Honda की बेस्ट बाइक, कम कीमत में खास फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

Honda CB350
WhatsApp Redirect Button

ऑटोमोबाइल सेक्टर की दिग्गज टू व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी सबसे बेहतर और नए एडिशन वाली Honda CB350 बाइक मार्केट में लॉन्च कर दी है जो की शानदार इंजन क्षमता के साथ में देखने को मिल रही है। अगर आप भी अपने लिए होंडा की कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप एक इस बाइक की तरफ जरूर जा सकते हैं जो की आरामदायक सीट के साथ में बेहतर राइड देती है। होंडा किया बाइक कम कीमत के साथ में रॉयल एनफील्ड बुलेट को टक्कर देती है। इस बाइक एडवांस्ड टेक्नोलॉजी की फीचर्स मिलते हैं।

Honda CB350 के फीचर्स

होंडा की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक के अंदर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में एलईडी लाइटिंग का इस्तेमाल किया है। इसमें मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है। होंडा की यह बाइक एलॉय व्हील्स और डिस्क ब्रेक के साथ में देखने को मिलती है। कुछ मॉडल में होंडा की इस बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिल जाता है। होंडा की यह बाइक ट्यूबलेस टायर के साथ में आती है।

Honda CB350 का इंजन

होंडा कंपनी ने अपनी इस बाइक की इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें 3000 RPM पर 29.4 Nm की टॉर्क जनरेट करने वाली 348.36 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है जो की काफी पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ में 40 किलोमीटर प्रति लीटर तक के माइलेज के साथ में देखने को मिल जाता है। होंडा की यह बाइक बेस्ट कलर ऑप्शंस के साथ में देखने को मिल जाती है।

Honda CB350 की कीमत

कीमत की बात करें तो होंडा कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो मात्र ₹200000 के बजट के साथ में रॉयल एनफील्ड बुलेट को टक्कर देने वाली इस बाइक को आप अपने घर ला सकते हैं।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment