दुर्गा पूजा के मौके पर लॉन्च हो सकती है 2024 Hero Destini 125, जानिए कीमत

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Destini 125
WhatsApp Redirect Button

देश की दिक्कत दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटर्स काफी लंबे समय से अपनी सबसे पावरफुल स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की योजना बना रही है। जो की बाजार में Hero Destini 125 स्कूटर के नाम से लांच होने वाली है। आपको बता दे की बजे ट्रेन में आने वाली इस स्कूटर में हमें सबसे एडवांस फीचर्स आकर्षक लुक और पावरफुल परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। चलिए आज मैं आपको Hero Destini 125 स्कूटर की कीमत तथा इसके लॉन्चिंग के बारे में बताता हूं।

Hero Destini 125 के फिचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात अगर इस दमदार स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें दमदार परफॉर्मेंस हेतु आकर्षक लोग के अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स इस स्कूटर में दिए जाएंगे।

Hero Destini 125 के दमदार इंजन

Hero Destini 125

यदि आप दमदार परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज देने वाली धाकड़ स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो इस मामले में भी आने वाली Hero Destini 125 आपके लिए एक बेहतर विकल्प होने वाली है। कंपनी के द्वारा इसमें 124.6 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है। यह पावरफुल इंजन 7000 Rpm पर 9.12 Bhp की पावर के साथ 5500 Rpm पर 10 Nm का टॉर्क पैदा करती है जिसके साथ में काफी धाकड़ माइलेज और बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलेगी।

Hero Destini 125 के कीमत

सबसे पहले तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक भारतीय बाजार में Hero Destini 125 स्कूटर को लॉन्च के लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है। परंतु उम्मीद की जा रही है कि 2024 के अंत तक यह स्कूटर हमें बाजार में देखने को मिलेगी। जहां पर इसकी अनुमानित कीमत 90 हजार रुपए तक होने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसको लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी राजा नहीं की है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment