दुर्गा पूजा पर मात्र ₹50,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं KTM Duke 390 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

KTM Duke 390
WhatsApp Redirect Button

हम सभी जानते हैं कि आज के समय में भारतीय युवा स्पोर्ट बाइक को ज्यादा पसंद करने लगे हैं ऐसे में KTM एकमात्र ऐसी कंपनी है, जो युवाओं के लिए बजट ट्रेन में बाइक लॉन्च करती है, हाल ही में आई KTM Duke 390 बाइक यदि आज के समय में आप खरीदना चाहते हैं। परंतु बजट कम होने की वजह से चिंतित है तो आप चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। बल्कि आप इस दुर्गा पूजा के शुभ मौके पर मात्र ₹50,000 के डाउन पेमेंट पर इस बाइक को अपना बना सकते हैं। चलिए इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

KTM Duke 390 के कीमत

शुरुआत अगर इस दमदार बाइक की कीमत सिखाई जाए तो आपको बता दे कि यदि कोई युवा आज के समय में फाइनेंस प्लान के तहत दमदार इंजन शानदार स्पॉट लुक और कम बजट वाली बाइक खरीदना चाहता है, तो ऐसे में आपके लिए KTM Duke 390 एक बेहतर विकल्प हो सकती है। इस दमदार एक्सपोर्ट बाइक की कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में कंपनी ने से 3.13 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

KTM Duke 390 पर EMI प्लान

KTM Duke 390

ऐसे में यदि आपका बजट कम है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है कम बजट वाले व्यक्ति आसानी से इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। आपको बता दें कि इसके लिए आपको केवल ₹50,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले तीन वर्ष के लिए 9.7 प्रतिशत ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको हर महीने मात्र 9,989 रुपए के EMI राशि भरनी होगी।

KTM Duke 390 के परफॉर्मेंस

हालांकि इस बाइक को खरीदने से पहले आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले इंजन माइलेज तथा फीचर्स के बारे में भी पता होनी चाहिए। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 398.63 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन का उपयोग किया गया है। या दमदार इंजन 46 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 39 Nm का टॉर्च पैदा करने में सक्षम है। बाइक में 28.9 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment