नवरात्रि पर केवल ₹9,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Honda Activa 6G स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Honda Activa 6G
WhatsApp Redirect Button

इस नवरात्रि यदि आप अपने लिए भारत की सबसे पॉपुलर स्कूटर Honda Activa को खरीदना चाहते हैं। वह भी लेटेस्ट मॉडल Honda Activa 6G स्कूटर को तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प होने वाला है। क्योंकि बजट रेंज में आने वाली यह स्कूटर आज के समय में भारत की सबसे पॉपुलर स्कूटर में से है। परंतु यदि जिनका बजट काफी कम है और वह खरीदने में असमर्थ है उनके लिए फाइनेंस प्लेन का एक अच्छा जरिया है, जिसके अंतर्गत वे केवल ₹9000 की लोन पेमेंट पर इस स्कूटर पर इस वक्त अपना बना सकते हैं।

Honda Activa 6G की कीमत

वैसे तो हमारे देश में आज के समय में बहुत से कंपनियों के स्कूटर मौजूद है परंतु यदि कोई ग्राहक कम बजट में आकर्षक लोग बहुत से एडवांस फीचर्स दमदार परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज देने वाली स्कूटर खरीदना चाहता है तो उनके लिए Honda Activa 6G स्कूटर एक अच्छा विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इस स्कूटर को बाजार में 76,684 के शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई है जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 83 हजार रुपए तक जाती है।

Honda Activa 6G पर EMI प्लान

Honda Activa 6G

यदि कम बजट वाले व्यक्ति इस दमदार स्कूटर को फाइनेंस प्लान के तहत एमी पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको केवल ₹9,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको अगले 3 वर्ष के लिए बड़े ही आसानी से बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाता है। इस लोन को चुकाने के लिए बाद में आपको अगले 36 महीने तक 2614 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Honda Activa 6G के परफॉर्मेंस

दोस्तों अब बात अगर इस दमदार स्कूटर के परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें पावरफुल परफॉर्मेंस हेतु 109.51cc की सिंगल सिलेंडर एयरपोर्ट इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 7.53 Bhp की पावर के साथ 7 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है इस दमदार इंजन के साथ स्कूटर की परफॉर्मेंस काफी धाकड़ हो जाती है। वहीं इसमें 80 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment