213km रेंज में बेस्ट है Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर, धांसू लुक में जाने कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

WhatsApp Redirect Button

टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए 211 किलोमीटर की रेंज के साथ में Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में आ गया है जो की एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ में देखने को मिल रहा है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत और फीचर्स के मामले में सबसे बेस्ट है। कंपनी ने अपने से इलेक्ट्रिक स्कूटर को अलग-अलग वेरिएंट के साथ में पेश किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत के मामले में भी सबसे अलग इलेक्ट्रिक स्कूटर बताया जा रहा है क्योंकि यह कम कीमत के साथ में शानदार रेंज और बेहतर प्रदर्शन करता है।

Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, वाई-फाई कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, कॉल और एसएमएस अलर्ट, म्यूजिक कंट्रोल, चार्जिंग पॉइंट, एंड्रॉयड OS, मोबाइल एप्लीकेशन, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, एलइडी लाइटिंग जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।

Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज

सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज क्षमता की बात करें तो कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें 5kwh की स्वेपेबल लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है जो की ip67 की रेटिंग के साथ में देखने को मिल जाती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज होकर 213 किलोमीटर तक की रेंज देने की क्षमता रखता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 105 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है।

Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

कीमत की बात करें तो सिंपल वन कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट में 1.45 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में मिल जाता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के टॉप वैरियंट की कीमत 1.50 लाख रुपए बताई जा रही है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment