इस नवरात्रि मात्र ₹23,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, Bajaj Pulsar NS 400 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Pulsar NS 400
WhatsApp Redirect Button

दुर्गा पूजा आ चुका है और यदि इस दुर्गा पूजा बजाज मोटर्स की तरफ से बाहर आती है बाजार में हाल ही में लॉन्च की गई कंपनी की सबसे पावरफुल और पॉपुलर बाइक Bajaj Pulsar NS 400 को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि इस बाइक को आप केवल 23000 रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं, और आज हम आपको इस बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स, दमदार इंजन के साथ-साथ इसके कीमत और इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में ही बताने वाला हूं।

Bajaj Pulsar NS 400 की कीमत

जो भी व्यक्ति आज के समय में सपोर्ट लुक वाली दमदार इंजन और कम कीमत वाली बाइक खरीदना चाहता है
उसके लिए बजाज मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Bajaj Pulsar NS 400 बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में कंपनी के द्वारा इस 1.85 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है।

Bajaj Pulsar NS 400 पर EMI प्लान

Bajaj Pulsar NS 400

दोस्तों अब बात अगर इस दमदार बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की बात करी जाए तो कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक अच्छा जरिया हो सकता है। इस बाइक को खरीदने का। इसके लिए आपको केवल 23,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाता है। इस लोन को चुकाने के लिए अगले 36 महीना तक हर महीने 6,502 रुपए की ईएमआई राशि भरनी होगी।

Bajaj Pulsar NS 400 के परफॉर्मेंस

चलिए अब आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले परफॉर्मेंस के बारे में भी बताते हैं। बजाज मोटर्स की तरफ से आने वाली Bajaj Pulsar NS 400 में आकर्षक लुक एडवांस्ड फीचर्स के अलावा कंपनी की ओर से 395 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 38.5 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 44 Nm का टॉर्क पैदा करती है। इसके साथ में हमें 28 किलोमीटर की माइलेज भी मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment