भारत में लॉन्च हो चुकी है Hero Splendor Plus का नया अवतार, जानिए कीमत

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Splendor Plus
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक के हीरो की तरफ से आने वाली Hero Splendor है। परंतु क्या आप जानते हैं, कि हाल ही में हीरो मोटर्स के द्वारा कंपनी की सबसे पॉपुलर बाइक Hero Splendor Plus के अपडेटेड मॉडल को लांच कर दिया गया है। जो कि पहले के मुकाबले ज्यादा आकर्षक लुक एडवांस फीचर्स दमदार इंजन और काफी कम कीमत के साथ भारतीय बाजार में लांच हुई है। चलिए आज मैं आपको नया अवतार में आई Hero Splendor Plus की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Hero Splendor Plus के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर कंपनी के द्वारा अपडेट एंड मॉडल में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसमें एडवांस फीचर्स के तौर पर पहले तो आकर्षक लोग दी है। इसके अलावा हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सीट जैसे कई एडवांस फीचर देखने को मिल जाते हैं।

Hero Splendor Plus के इंजन

Hero Splendor Plus

अब बात अगर इंजन तथा माइलेज की करें तो आपको बता दे की नया अवतार में आई Hero Splendor Plus बाइक में मंदार परफॉर्मेंस हेतु 97.2 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर कर स्टॉक वाला इंजन का उपयोग किया गया है। आपको बता दे की या इंजन 8000 Rpm पर 7.5 Bhp की पावर के साथ 6000 Rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। बाइक में चार स्पीड गियर बॉक्स मिल जाती है जिसके साथ में हमें 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिलेगी।

Hero Splendor Plus की कीमत

तो यदि इस नवरात्रि आप भी अपने लिए स्मार्ट लुक दमदार इंजन और किफायती कीमत वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए नया अवतार में आई Hero Splendor Plus एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसे 75,000 एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 80,000 रुपए तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment