Royal Enfield के खेमे में हरकंप मचाने भौकाली लुक और ADAS फीचर्स के साथ आई, Zontes GK 350 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Zontes GK 350
WhatsApp Redirect Button

क्रूजर बाइक सेगमेंट में यदि आप कोई दमदार बाइक की तलाश कर रहे हैं, तो ऐसे में रॉयल एनफील्ड को भी टक्कर देने भारतीय बाजार में एक दमदार बाइक लॉन्च हो चुकी है जो कम बजट में रॉयल एनफील्ड से ज्यादा दमदार इंजन शानदार लुक और कई एडवांस फीचर्स देती है। दरअसल हम बात कर रहे हैं हाल ही में लॉन्च हुई Zontes GK 350 के बारे में। चलिए सबसे पहले आज मैं आपको इस दमदार बाइक की कीमत और इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Zontes GK 350 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार है क्रूजर बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स के अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें काफी आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, के साथ-साथ ADAS जैसे की एडवांस फीचर्स इस दमदार बाइक में देखने को मिल जाते हैं।

Zontes GK 350 के इंजन

Zontes GK 350

वही बात अगर परफॉर्मेंस की करें तो कंपनी के द्वारा रॉयल एनफील्ड तक को टक्कर देने के लिए इसमें 350 सीसी की दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन के साथ बाइक की परफॉर्मेंस काफी धाकड़ हो जाती है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें हमें 45 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देखने को मिल जाती है, जिस वजह से यह माइलेज और परफॉर्मेंस के मामले में काफी बेहतरहै।

Zontes GK 350 की कीमत

बात अगर कीमत की करो तो यदि आप रॉयल एनफील्ड से उठाकर बाइक कम कीमत में खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए Zontes GK 350 क्रूजर बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स के बावजूद भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 3.37 लाख रुपए के आसपास होने वाली है। यदि आपका बजट कम है, तो आप इस दमदार बाइक को बड़े ही आसानी से फाइनेंस प्लान के तहत एमी पर भी खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment