नवरात्रि के शुभ मौके पर सिर्फ ₹3,188 की EMI पर घर लाएं, Hero Xtreme 125R बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Xtreme 125R
WhatsApp Redirect Button

नवरात्रि शुरू हो चुकी है और यदि आप भी इस नवरात्रि अपने लिए कोई दमदार बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए इससे अच्छा और कोई मौका नहीं होने वाली है। आपको बता दे की हीरो मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Hero Xtreme 125R बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि कम बजट वाले व्यक्ति इस बाइक को मात्र ₹3,188 रुपए की मंथली EMI पर अपना बना सकते हैं तो चलिए आज मैं आपको इसके फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Hero Xtreme 125R की कीमत

दोस्तों बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में उपलब्ध इस दमदार बाइक को कंपनी ने बजट रेंज में लॉन्च किया है। ताकि यह आसानी से आम लोगों के बजट में फिट हो सके यही वजह है की दमदार इंजन आकर्षक लुक और एडवांस हो फीचर्स होने के बावजूद भी भारतीय बाजार में Hero Xtreme 125R बाइक की शुरुआती कीमत मात्र 97 हजार रुपए है। जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.03 लाख रुपए एक्सेस शोरूम तक जाती है।

Hero Xtreme 125R पर EMI प्लान

Hero Xtreme 125R

अब बात अगर इस बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की बात करें तो यदि आपका बजट कम है। तो इसके लिए आपको केवल ₹11,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको 3 वर्ष के लिए बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर आसानी पूर्वक से लोन मिल जाएगा। इसके बाद इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक 3,188 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Hero Xtreme 125R के परफॉर्मेंस

अब बात कर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन माइलेज तथा फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिस्क ब्रेक के अलावा दमदार इंजन के तौर पर इसमें 124.7 सीसी का एयरपोर्ट इंजन का उपयोग किया गया है, जो की दमदार परफॉर्मेंस और 66 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment