बैंक से निकाल लाएं पैसे भारत में जल्द लांच होने वाली है New Rajdoot बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

New Rajdoot
WhatsApp Redirect Button

90s के समय में भारतीय सड़कों पर राज करने वाली Rajdoot बाइक भारतीय बाजार में अपने नए लुक दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस के साथ एंट्री करने वाली है। दरअसल कंपनी राजदूत बाइक को बुलेट तक को टक्कर देने वाली दमदार इंजन एडवांस आकर्षक लुक और एडवांस इंजन के साथ बाजार में लॉन्च करने की योजना बना रही है, जो जल्दी हमें देखने को मिल सकता है। चलिए आज मैं आपको New Rajdoot बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन फीचर्स और इसके कीमत के साथ-साथ लॉन्च डेट के बारे में बताता हूं।

New Rajdoot के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर आने वाली New Rajdoot बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसे काफी आकर्षक गुर्जर लुक दी जाएगी। वही फीचर्स के तौर पर इसमें हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, के अलावा फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिलेंगे।

New Rajdoot के दमदार इंजन

New Rajdoot

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा बुलेट तक को टक्कर देने के लिए इसमें 250 सीसी की दमदार इंजन दी जाने वाली है। यह दमदार इंजन बाइक को काफी धाकड़ पावर देने में मदद करेगी। जिस वजह से New Rajdoot बाइक की परफॉर्मेंस काफी बेहतरीन देखने को मिलेगी। वहीं इस इंजन के साथ हमें माइलेज भी काफी ज्यादा ही देखने को मिल सकता है।

New Rajdoot की कीमत

अब बात अगर New Rajdoot बाइक की कीमत तथा लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक इस बाइक की कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। परंतु कुछ मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की माने तो भारतीय बाजार में इस बाइक को कंपनी 2025 के शुरुआती में ही लॉन्च कर सकती है जहां पर इसकी कीमत ₹90,000 से भी काम देखने को मिलेगी।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment