दिवाली ऑफर के तहत मात्र ₹49,999 की शुरुआती कीमत पर मिलेगी, Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Ola S1X 2kWh
WhatsApp Redirect Button

नवरात्रि शुरू हो चुकी है और जल्द ही भारत में त्योहारों का सीजन आने वाला है, जहां पर दिवाली भी हमें नजदीक देखने को मिलेगी। यही वजह है कि देश की दिग्गज इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता और विक्रेता कंपनी Ola इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट देने का ऐलान कर दिया है। दरअसल 3 अक्टूबर 2024 से कंपनी के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर यह डिस्काउंट ऑफर जारी हो जाएगा। यदि आप बजट रेंज में बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका है।

Ola Boss सेल

आपको बता दे कि भारतीय बाजार में ओला इलेक्ट्रिक अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री बढ़ाने के लिए बस सेल को चालू करने वाली है। आपको बता दे कि इस सेल के अंतर्गत कंपनी के Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹25,000 तक की छूट दी जा सकती है। आपको बता दे की इस रेंज में ओला की एंट्री लेवल S1X 2kWh स्कूटर भी शामिल है। जिसके कारण अब यह स्कूटर मात्र 49,999 एक्स शोरूम की कीमत पर देखने को मिलेगी।

इसके अलावा मिलेंगे एक्स्ट्रा छूट

Ola S1X 2kWh

इसके अलावा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले कुछ एक्स्ट्रा डिस्काउंट की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के इस रेफरेंस प्रोग्राम के चलते मौजूदा ग्राहक अगर किसी नए ग्राहक को को ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर रेफर करते हैं। तो ग्राहकों को ओला इलेक्ट्रिक के तरफ से ₹3000 का रिफरेंस बोनस हर एक रेफरेंस पर दिया जाएगा। साथी हर एक रिफ्रेड ग्राहकों को भी ₹2000 तक की डिस्काउंट मिल जाएगी।

Ola S1X 2kWh की कीमत

कीमत की बात करें दोस्तों तो आपको बता दे की ओला की तरफ से शुरू हो चुकी Ola BOSS सेल के चलते आप ओला मोटर की एंट्री लेवल S1X 2kWh इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस वक्त केवल 49,999 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं, ऐसे में जिनका भी बजट काफी कम है। उनके लिए यह एक अच्छा मौका है, जिसके अंतर्गत आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी कम कीमत में डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment