इस दशहरा कम क़ीमत में घर ले जाये Maruti की यह शानदार कार Ertiga

Manu

By Manu

Published on:

WhatsApp Redirect Button

Maruti Ertiga 2024 भारत में MPV सेगमेंट में एक लोकप्रिय विकल्प है। इस कार में कई नए फीचर्स और अपडेट्स देखने को मिलते हैं जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। इस लेख में हम Maruti Ertiga 2024 के बारे में विस्तार से जानेंगे।

Maruti Ertiga की डिजाइन

Maruti Ertiga 2024 का डिजाइन काफी आकर्षक है। कार के सामने की तरफ एक नया ग्रिल और हेडलाइट्स मिलते हैं जो इसे एक आधुनिक लुक देते हैं। कार के पीछे की तरफ भी नए टेल लैंप्स और एक रूफ स्पॉइलर मिलता है। कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें काफी जगह मिलती है। कार में तीन रो सीट्स मिलती हैं और हर रो में काफी लेग रूम और हेडरूम मिलता है। कार में एक बड़ा बूट स्पेस भी मिलता है जिसमें आप काफी सामान रख सकते हैं।

Maruti Ertiga की फीचर्स

Maruti Ertiga 2024 में कई नए फीचर्स मिलते हैं। इनमें एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइम कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, और एक रियर पार्किंग कैमरा शामिल हैं। कार में सुरक्षा के लिए भी कई फीचर्स मिलते हैं। इनमें एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), और डुअल एयरबैग्स शामिल हैं।

Maruti Ertiga की इंजन

Maruti Ertiga 2024 में दो इंजन विकल्प मिलते हैं। पहला इंजन 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन है जो 103 bhp का पावर और 138 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। दूसरा इंजन 1.5 लीटर का डीजल इंजन है जो 95 bhp का पावर और 225 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है।

Maruti Ertiga की कीमत

Maruti Ertiga 2024 की कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होती है और 10.59 लाख रुपये तक जाती है। कार के कई वेरिएंट्स और फीचर्स के साथ कीमत बढ़ती जाती है। यदि आप एक परिवार के साथ यात्रा करते हैं तो Maruti Ertiga 2024 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Read More:

केवल ₹6,000 की डाउन पेमेंट और घर लाएं, 100KM की रेंज वाली Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर

100km रेंज के साथ मिल जाता है TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में सबसे

OMG! मात्र ₹7,000 में ही घर लाएं, 150KM की लंबी रेंज वाली Hero Duet Scooter

120KM की रेंज वाली इस Electric Scooter के बैटरी पर कंपनी दे रही, लाइफटाइम तक की वारंटी

140KM रेंज वाले Bajaj के इस Electric Scooter पर मिल रहा, ₹8,000 तक का बड़ा छूट

WhatsApp Redirect Button
Manu

Manu

Leave a Comment