नवरात्रि पर ₹6 लाख नहीं मात्र ₹1 लाख में घर लाएं Hyundai Exter कार

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

इस नवरात्रि यदि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए हुंडई मोटर्स की तरफ से आने वाली Hyundai Exter फोर व्हीलर एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस नवरात्रि आप इस फोर व्हीलर को मात्र एक लाख रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान और इसके कीमत के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Hyundai Exter के कीमत

जिन भी व्यक्ति को आज के समय में बजट रेंज में आने वाली भौकाली लोक दमदार इंजन ज्यादा माइलेज एडवांस फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर वाली फोर व्हीलर खरीदनी है। उनके लिए हुंडई की तरफ से आने वाली Hyundai Exter कार एक बेहतरीन विकल्प साबित होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में या फोर व्हीलर ₹6 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है, जिसके टॉप मॉडल की कीमत 10.43 लाख रुपए तक जाती है।

Hyundai Exter पर EMI प्लान

Hyundai Exter

तो यदि इस नवरात्रि आप अपने लिए फोर व्हीलर खरीदना तो चाहते हैं परंतु बजट की कमी है तो आप Hyundai Exter पर फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए आपको केवल ₹1,00,000 की लोन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से 4 साल के लिए 9.8% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 4 वर्ष तक 14,170 रुपए की मंथली EMI राशि देनी होगी।

Hyundai Exter के परफॉर्मेंस

बात अगर इस फोर व्हीलर में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे कि कंपनी के द्वारा इसमें लग्जरी इंटीरियर के साथ कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। वही बात इंजन की करें तो इसमें हमें 1197 सीसी की दमदार इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 81.8 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 113.8 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करती है। इस पावरफुल इंजन के साथ हमें फोर व्हीलर में ज्यादा माइलेज और धाकड़ परफॉर्मेंस भी देखने को मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment