लग्जरी इंटीरियर और भौकाली लुक के साथ Tata की छुट्टी करने आ रही MG Astor

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

MG Astor
WhatsApp Redirect Button

भारतीय बाजार में MG मोटर्स एक दमदार फोर व्हीलर को लॉन्च करने वाली है, जो कि हमें बजट रेंज में लग्जरी इंटीरियर भौकाली लोग का एडवांस्ड फीचर्स दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज देखने को मिलेगी। दरअसल आपको बता दे की एमजी मोटर्स भारतीय बाजार में जल्द ही MG Astor नमक फोर व्हीलर को बाजार में लॉन्च करने की योजना बना रही है। आपको बता दे कि बजट रेंज में आने वाली या फोर व्हीलर Tata मोटर्स के कई कारों को टक्कर देने में सक्षम होने वाली है चलिए आज मैं आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में बताता हूं।

MG Astor के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर एमजी मोटर्स की तरफ से आने वाली MG Astor फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक और लग्जरी इंटीरियर के अलावा फीचर्स के तौर पर हमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कर प्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट,क्लस्टर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल,  मल्टीप्ल एयरबैग, क्रूजर कंट्रोल जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिलेंगे।

MG Astor के दमदार इंजन

MG Astor

अब बात अगर इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन तथा माइलेज की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक इसको लेकर खुलासा नहीं किया है। परंतु सूत्रों की माने तो भारतीय बाजार में आने वाली MG Astor में कंपनी की ओर से काफी पावरफुल पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प दिए जाएंगे। जो कि ज्यादा माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगी।

जानिए लॉन्च डेट और कीमत

अब बात अगर भारतीय बाजार में आने वाली MG Astor फोर व्हीलर के लॉन्च डेट तथा कीमत को लेकर बात करें तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक इसके कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं किया है। परंतु मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की माने तो भारतीय बाजार में फोर व्हीलर को कंपनी 2025 के शुरुआती में ही लॉन्च कर सकती है। जहां पर इसकी कीमत काफी कम होने वाली है जो की काफी अफॉर्डेबल होगी।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment