एडवेंचर के शौकीन लोगों के लिए Ducati ने लॉन्च की, दमदार इंजन वाली बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Ducati Multistrada V4 RS
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में दुनिया भर में एडवेंचर करने वाले लोगों की संख्या में दिन प्रतिदिन बड़ोती देखने को मिल रही है। ऐसे में यदि आप एडवेंचर के शौकीन हैं और अपने लिए दमदार इंजन आकर्षक लोग और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली ऑफ रोडिंग बाइक खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में डुकाटी में अपनी दमदार बाइक Ducati Multistrada V4 RS को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है। जिसमें हमें दमदार इंजन आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। चलिए इसकी कीमत के बारे में भी जान लेते हैं।

Ducati Multistrada V4 RS के फिचर्स

सबसे पहले इस ऑफ रोडिंग बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा ऐसे काफी आकर्षक लुक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, साइड मिरर, साइड स्टैंड, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिस्प्ले डिजिटल ऑडोमीटर, एलॉय व्हील्स, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Ducati Multistrada V4 RS के इंजन

Ducati Multistrada V4 RS

बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु Ducati Multistrada V4 RS में 1103 सीसी का फोर स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। या दमदार इंजन 177 Bhp की पावर और 118 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करती है जिसके साथ में बाइक की परफॉर्मेंस काफी दमदार हो जाती है। वहीं इसमें 190 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 32 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

Ducati Multistrada V4 RS की कीमत

अब बात अगर इस दमदार बाइक की कीमत की बात करें तो आपको बता दे की यदि आप एडवेंचर के शौकीन है, तो आपके लिए Ducati Multistrada V4 RS बाइक सबसे अच्छा विकल्प होने वाली है। कीमत की बात करें तो बाजार में इस बाइक को कंपनी ने 32.85 लाख की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment