बैंक से निकाल लाएं पैसे 250 KM रेंज के साथ जल्द लांच होने वाली है, Hero Electric Splendor बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Electric Splendor
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में भारत में सबसे ज्यादा बेचे जाने वाली बाइक एक की बात करें तो इस मामले में हीरो मोटर सबसे आगे है। कंपनी की Splendor बाइक आज के समय में भारत की सबसे पॉपुलर बाइक है। परंतु अब कंपनी इसके इलेक्ट्रिक अवतार को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है, जी हां दरअसल बाजार में जल्दी हमें Hero Electric Splendor बाइक देखने को मिलेगी। जो सिंगल चार्ज में 250KM की रेंज कई आकर्षक फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस के साथ देखने को मिलेगी। चलिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Hero Electric Splendor के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की Hero Electric Splendor बाइक में कंपनी के द्वारा आकर्षक लोग के अलावा फीचर्स के तौर पर भी हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉल या एसएमएस अलर्ट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Hero Electric Splendor के परफॉर्मेंस

Hero Electric Splendor

बात अगर Hero Electric Splendor बाइक में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की अगर हम बात करें तो खबर निकल कर आ रही है कि इसमें 250 किलोमीटर की रेंज मिलेगी आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि इस दमदार बाइक में हमें कितनी बड़ी बैट्री पैक देखने को मिल सकती है। वहीं इसके अलावा इसमें हमें फास्ट चार्जर का भी सपोर्ट देखने को मिलेगी जो कम समय में बाइक को पूरी तरह से चार्ज करने में सक्षम होगी।

जानिए कीमत और लॉन्च डेट

दोस्तों बात अगर कीमत तथा लॉन्च डेट की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की Hero Electric Splendor बाइक के लॉन्च डेट तथा कीमत को लेकर अभी तक कंपनी ने किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। परंतु मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की माने तो बाजार में यह इलेक्ट्रिक बाइक 2025 तक लॉन्च हो सकती है। जहां पर इसकी कीमत ₹90,000 तक होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment