रहीसो की पहली पसंद, Bajaj Pulsar 125 को मात्र ₹9,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Pulsar 125
WhatsApp Redirect Button

बजाज मोटर्स की तरफ से आने वाली Bajaj Pulsar 125 बाइक आज के समय में बहुत से लोग खरीदना तो चाहते हैं परंतु बजट कम होने की वजह से खरीदने में असमर्थ हैं। सबसे पहले तो आपको बता दे कि इस वक्त आप इस बाइक को केवल ₹9,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। कोई खास बात तो यह है कि कंपनी ने इस बाइक के अपडेटेड मॉडल को बाजार में लॉन्च किया है। जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मोबाइल एप्लीकेशन सपोर्ट जैसे फीचर्स दी गई है चलिए इसकी कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

Bajaj Pulsar 125 के कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करें दोस्तों तो आपको बता दे की Bajaj Pulsar 125 बाइक को कंपनी ने आकर्षक सपोर्ट लोक दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस के साथ बाजार में बेहद की पार्टी कीमत पर लॉन्च किया है। कीमत की अगर हम बात करें तो आज के समय में भारतीय बाजार में उपलब्ध Bajaj Pulsar 125 बाइक की शुरुआती कीमत मात्र 82,842 रुपए एक्स शोरूम है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 97,165 तक जाती है।

Bajaj Pulsar 125 पर EMI प्लान

Bajaj Pulsar 125

दोस्तों बात अगर इस दमदार बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की बात करें तो कम बजट वाले व्यक्ति आसानी से इसका लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको ₹9000 की डाउन पेमेंट कर दी होगी। इसके बाद 3 वर्ष के लिए आपको बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को आपको चुकाने के लिए अगले 36 महीना तक आपको हर महीने मात्र ₹2,755 रुपए की ईएमआई राशि जमा करनी होगी।

Bajaj Pulsar 125 के परफॉर्मेंस

चलिए आपको बजाज मोटर्स की तरफ से आने वाली Bajaj Pulsar 125 बाइक के परफॉर्मेंस के बारे में भी बता देते हैं कंपनी के द्वारा इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी स्मार्टफोन सपोर्ट जैसे कई एडवांस फीचर्स के अलावा 124.4 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन का उपयोग किया है। यह दमदार इंजन 12 Ps की अधिकतर पावर के साथ 11 Nm का टॉर्च पैदा करने में सक्षम है, जिसके साथ में बाइक दमदार परफॉर्मेंस और 57 किलोमीटर की माइलेज देती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment