स्टाइलिश लुक और कम कीमत में लांच हुई न्यू मॉडल में Yamaha R15 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha R15
WhatsApp Redirect Button

भारत में जल्दी त्योहारों का सीजन आने वाला है और यदि आप अभी के समय में अपने लिए भारत सेगमेंट में आने वाले सबसे पापुलर स्पोर्ट बाइक Yamaha R15 को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाली है। क्योंकि नवरात्रि के मौके पर कंपनी ने इसके नए अपडेटेड मॉडल को लांच किया है, जो कि बजट रेंज में आने के साथ ही आपको पहले से ज्यादा आकर्षक लोग दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स देती है। चलिए आज मैं आपको Yamaha R15 के फीचर्स नंबर इंजन माइलेज तथा कीमत के बारे में बताता हूं।

Yamaha R15 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर नया अवतार में आई Yamaha R15 स्पोर्ट बाइक के फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक, दमदार इंजन के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर इसमें हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स मिल जाते हैं।

Yamaha R15 के दमदार इंजन

Yamaha R15

नया अवतार में आई Yamaha R15 स्पोर्ट बाइक के दमदार इंजन की बात करें तो आपको बता देती शानदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी ने इसमें 155 सीसी का दमदार सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया है। यह दमदार इंजन आपको 19.47 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 16.75 Nm की मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ स्पोर्ट बाइक में दमदार परफॉर्मेंस और 35 से 40 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Yamaha R15 की कीमत

बातें कर कीमत की करें तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली सपोर्ट लोक दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए नया अवतार में आई Yamaha R15 बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में इसके अपडेटेड मॉडल को कंपनी ने मात्र 1.46 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment