65km माइलेज के साथ TVS की बाइक है सबसे खास, कम कीमत में धांसू फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

TVS Raider 125
WhatsApp Redirect Button

शानदार फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज भी TVS Raider 125 बाइक को सबसे बेहतर बताया जा रहा है। क्योंकि टीवीएस की यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ देखने को मिलती है। कंपनी ने इस बाइक को अलग-अलग वेरिएंट और शानदार कलर ऑप्शंस के साथ में पेश किया है। टीवीएस की यह बाइक लुक के मामले में भी सबसे बेस्ट है। कंपनी ने इस गाड़ी की डिजाइन को काफी अट्रैक्टिव बनाया है। यह गाड़ी एलइडी लाइटिंग के साथ में सबसे बेहतर दिखती है। चलिए जानते हैं टीवीएस की इस बाइक के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी।

TVS Raider 125 बाइक के फीचर्स

टीवीएस की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया है। यह बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, कॉल एसएमएस अलर्ट, रियल टाइम माइलेज, फ्यूल गेज, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेट लाइट, डिस्क ब्रेक और सिंगल चैनल ABS के साथ में देखने को मिल जाती है।

TVS Raider 125 बाइक का इंजन

टीवीएस की यह बाइक इंजन शक्ति में सबसे बेहतर है। टीवीएस की इस बाइक में 6000 की आरपीएम पर 11.2 एमएम की टॉर्क जनरेट करने वाला 124.8 सीसी का इंजन देखने को मिल जाता है। यह इंजन पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ में आता है। माइलेज पावर की बात करें तो टीवीएस की इस बाइक में 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है। हाईवे पर यह बाइक 71 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने की क्षमता रखती है।

TVS Raider 125 बाइक की कीमत

सस्ते बजट के अंदर टीवीएस की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए यह सबसे बेहतर बताई जा रही है। क्योंकि टीवीएस द्वारा इस बाइक को भारतीय मार्केट में सस्ते बजट में लॉन्च किया गया है। यह बाइक 1.20 लाख रुपए की कीमत के साथ में मिल जाती है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment