घर लाएं Ola को टक्कर देने वाली 160KM की रेंज वाली, Pure EV Eqluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Pure EV Eqluto 7G
WhatsApp Redirect Button

तो यदि आज के समय में आप ओला से भी धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला से भी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए भारतीय बाजार में 160 किलोमीटर की रेंज काफी कम कीमत आकर्षक लुक और एडवांस्ड फीचर्स के साथ हाल ही में लांच हुई Pure EV Eqluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। कम बजट में आने के बावजूद बीच में आपको धनकर लुक और दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिल सकते हैं। चलिए इसकी कीमत के बारे में जान लेते हैं।

Pure EV Eqluto 7G के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंटी थेफ्ट अलार्म, पैसेंजर फुट्रेस्ट, मोबाइल एप्लीकेशन कनेक्टिविटी, एलइडी डिस्पले, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टर्न लाइट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Pure EV Eqluto 7G के परफॉर्मेंस

Pure EV Eqluto 7G

अब बात अगर Pure EV Eqluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 1500 वाट की दमदार मोटर के साथ 2.2 kWh की क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग की गई है। यह दमदार बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 60 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 120 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है।

Pure EV Eqluto 7G के कीमत

तो यदि आप इस फेस्टिवल के सीजन अपने लिए बजट रेंज में आने वाली ओला से भी धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर कम कीमत में खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध Pure EV Eqluto 7G नमक या इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकती है। कीमत की बात करें तो यह 77,999 के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 92,999 रुपए तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment