धांसू माइलेज के साथ सबसे खास है Hero का यह स्कूटर, जाने क़ीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

Hero Destini 125
WhatsApp Redirect Button

मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो द्वारा नए अपडेटेड फीचर के साथ में Hero Destini 125 स्कूटर को मार्केट में लॉन्च किया गया है। अगर आप भी अपने लिए सस्ते में कोई नया स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए हीरो का यह स्कूटर सबसे बेहतरीन विकल्प होने वाला है। क्योंकि हीरो का यह स्कूटर कम कीमत के साथ में शानदार फीचर्स और बेहतरीन टेक्नोलॉजी के साथ में देखने को मिलता है। हीरो कंपनी ने अपनी स्कूटर को कम कीमत के साथ में लॉन्च किया है। इसमें माइलेज पावर और इंजन सबसे बेहतर देखने को मिलती है। आज हम इस आर्टिकल के अंदर हीरो के इस स्कूटर के बारे में चर्चा करेंगे।

Hero Destini 125 स्कूटर के फीचर्स

रेट्रो डिजाइन के साथ में आने वाले हीरो के इस स्कूटर में कई प्रकार के शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। कंपनी ने अपने इस स्कूटर को काफी बेहतर डिजाइन दी है। यह  स्कूटर H आकार की एलइडी लाइटिंग के साथ में देखने को मिलता है। इसी के साथ में इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर कभी इस्तेमाल किया गया है। हीरो का यह स्कूटर ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक के साथ में देखने को मिलता है।

Hero Destini 125 स्कूटर का माइलेज

माइलेज की बात करें तो हीरो का यह स्कूटर 58 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने की क्षमता रखता है। हीरो के इस स्कूटर में 9.12 पीएस की पावर और 10 एनएम की टॉक जनरेट करने वाला 124.6 सीसी का इंजन देखने को मिल जाता है। इस इंजन पावर के साथ में हीरो का यह स्कूटर 5.3 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी क्षमता में मिलता है। इसमें CVT ट्रांसमिशन का इस्तेमाल किया गया है।

Hero Destini 125 स्कूटर की कीमत

कीमत की बात करें तो हीरो का यह स्कूटर सस्ते बजट के साथ में मिलता है। क्योंकि हीरो कंपनी ने अपने इस स्कूटर को ₹80000 की कीमत के साथ में लॉन्च किया है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment