बैंक से निकाल लाएं पैसे 200KM रेंज के साथ इस दिन लांच होगी, Vinfast Theon इलेक्ट्रिक स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Vinfast Theon
WhatsApp Redirect Button

यदि आप भी भारतीय बाजार में आने वाली एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के इंतजार कर रहे हैं, जो आपको कम कीमत में 200 किलोमीटर की रेंज आकर्षक लोग के साथ-साथ दमदार परफॉर्मेंस भी दे सके तो आपको बैंक से पैसे निकाल लेने चाहिए। क्योंकि भारतीय बाजार में 200 किलोमीटर के रेंज कई एडवांस फीचर्स दमदार परफॉर्मेंस और आकर्षक लुक के साथ भारतीय बाजार में Vinfast Theon नमक इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच होने वाली है। चलिए आज मैं आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में बताता हूं।

Vinfast Theon के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक ग्रुप के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, कंफर्टेबल सीट, पुश बटन स्टार्ट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिए गए हैं।

मिलेगी 200 किलोमीटर की रेंज

Vinfast Theon

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 3500 वाट की एक पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है, जिसके साथ में 49.6 Ah की क्षमता वाली लिखिए वाइन बैट्री पैक दी गई है। आपको बता दे की स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 200 किलोमीटर की रेंज के साथ 90 किलोमीटर की टॉप स्पीड से चलती है।

जानिए कीमत और लॉन्च डेट

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत तथा लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी ने भारतीय बाजार में इसके लॉन्च डेट तथा कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया है। परंतु सूत्रों की मां ने तो भारतीय बाजार में स्कूटर हमें अगले साल ही देखने को मिल सकती है। जहां पर इसकी कीमत 1.20 लाख से 1.50 लाख हो सकती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment