दीपावली पर मात्र 6 लाख में घर लाएं, 2024 Nissan Magnite की पावरफुल SUV कार

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

2024 Nissan Magnite
WhatsApp Redirect Button

यदि इस दीपावली यानी कि फेस्टिवल सीजन आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार फोर व्हीलर सव खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए निशान मोटर की तरफ से आने वाली 2024 Nissan Magnite SUV आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है, कि कम बजट में आने के बावजूद बीच में आकर्षक लुक एडवांस फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर देखने को मिल जाते हैं। चलिए आज मैं आपको इसके कीमत फीचर्स और परफॉर्मेंस के बारे में विस्तार से बताता हूं।

2024 Nissan Magnite के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर के फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें लग्जरी इंटीरियर आकर्षक लुक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर इसमें हमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलइडी लाइट्स, मल्टीप्ल एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, डिस्क ब्रेक, सीट बेल्ट, वार्निंग व्हीकल डायनेमिक कंट्रोल एडवांस फीचर देखने को मिलेंगे।

2024 Nissan Magnite के इंजन

2024 Nissan Magnite

इंजन तथा माइलेज की अगर हम बात करें तो इस मामले में भी 2024 Nissan Magnite काफी पावरफुल है कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 999 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है, जो की 99 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 160 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है
इस दमदार इंजन के साथ फोर व्हीलर में पावरफुल परफॉर्मेंस और 20 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देखने को मिल जाती है।

2024 Nissan Magnite के कीमत

यदि इस फेस्टिवल सीजन आप बजट रेंज में आने वाली लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली बजट रेंज वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए 2024 Nissan Magnite एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। बात अगर इसकी कीमत की करें तो आज के समय में भारतीय बाजार में उपलब्ध इस फोर व्हीलर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 5.9 लाख रुपए है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment