अब मात्र ₹500 के खर्चे में चला सकते हैं MG Windsor EV को पूरा महीना

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

MG Windsor EV
WhatsApp Redirect Button

यदि आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली दमदार इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए MG Windsor EV एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक कार को आप मात्र ₹500 की खर्चे में पूरा महीना चल सकते हैं। यही वजह है कि इन दोनों MG मोटर्स की तरफ से आने वाली MG Windsor EV इलेक्ट्रिक कार काफी पापुलैरिटी हासिल कर रही है। चलिए आज मैं आपको इस इलेक्ट्रिक कर में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स के साथ-साथ कीमत और परफॉर्मेंस के बारे में बताते हैं।

MG Windsor EV के फीचर्स

सबसे पहले बात फीचर्स की करें तो कंपनी के द्वारा आकर्षक लुक और लग्जरी इंटीरियर के अलावा इसमें फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, एलईडी लाइटिंग, वायरलेस चार्जिंग पोर्ट सीट बेल्ट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

MG Windsor EV के बैटरी पैक तथा रेंज

MG Windsor EV

बात अगर इस इलेक्ट्रिक कर में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज के अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 17.3 किलो वाट की बड़ी और पावरफुल लिथियम आयन बैट्री पैक का प्रयोग किया गया है। आपको बता दे कि इसके साथ में काफी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है जो की 110 Nm की मैक्सिमम टॉर्क पैदा करती है। या फोर व्हीलर एक बार फुल चार्ज होने पर 230 किलोमीटर की लंबी रेंज देती है।

MG Windsor EV के कीमत

तो आज के समय में यदि आप बजट रेंज में आने वाली कम खर्च वाली इलेक्ट्रिक कर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए MG Windsor EV एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। कीमत क्या अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में यह इलेक्ट्रिक कर मात्र 13.50 लाख रुपए के शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। खास बात तो यह है, कि इस इलेक्ट्रिक कर को पूरा महीना चलने पर मात्र ₹500 के बिजली का बिल खर्च होने वाला है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment