मात्र ₹15,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं 212KM रेंज वाली Simple Energy One इलेक्ट्रिक स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Simple Energy One
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट रेंज में आने वाली ज्यादा रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए भारतीय बाजार में आकर्षक लुक एडवांस फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस वाली हाल ही में लांच हुई Simple Energy One इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है, जिसे आप मात्र ₹15,000 की डाउन पेमेंट पर इस वक्त अपना बना सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Simple Energy One के कीमत

जो भी व्यक्ति बजट रेंज में आने वाली ज्यादा रेंज आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स वाली इलेक्ट्रिकल स्कूटर खरीदना चाहते हैं। वह भी कम कीमत में तो ऐसे में भारतीय बाजार में अपने दमदार रेंज के लिए पापुलैरिटी हासिल कर रही Simple Energy One इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में यह 1.45 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.5 लाख रुपए तक जाती है।

Simple Energy One पर EMI प्लान

Simple Energy One

कीमत और एमी प्लान की अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि यदि आपका बजट कम है तो आप आसानी से फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र ₹15,000 की लोन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को ₹4461 रुपए की मंथली EMI राशि देनी होगी।

Simple Energy One के परफॉर्मेंस

बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के साथ-साथ कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया गया है। वही परफॉर्मेंस के लिए 5 kWh की क्षमता वाली लिथियम एंड बैट्री पैक देखने को मिल जाती है, जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 212 किलोमीटर की रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment