काफी कम कीमत के साथ मात्र ₹10,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं TVS Jupiter 125 स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS Jupiter 125
WhatsApp Redirect Button

इस फेस्टिवल सीजन यदि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली आकर्षक लोग एडवांस फीचर्स और दमदार इंजन तथा माइलेज वाली स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए TVS Jupiter 125 एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि आप फेस्टिवल सीजन इसे काफी कम कीमत और मात्र ₹10,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली इस दमदार स्कूटर के कीमत फीचर्स और इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताता हूं।

TVS Jupiter 125 के कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करें तो आज के समय में जो भी व्यक्ति बजट ट्रेन में ज्यादा है, आकर्षक लोग दमदार परफॉर्मेंस पावरफुल इंजन और ज्यादा माइलेज देने वाली स्कूटर खरीदना चाहते हैं। उनके लिए बजट रेंज में आने वाली TVS Jupiter 125 स्कूटर एक अच्छा विकल्प होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में यह स्कूटर ₹87,155 की शुरुआती एक्सेस शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत ₹1,00,000 तक जाती है।

TVS Jupiter 125 पर EMI प्लान

TVS Jupiter 125

अब बात अगर इस दमदार स्कूटर पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की बात करें तो कम बजट वाले व्यक्ति आसानी से इसका लाभ उठा सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र ₹10,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक 2,969 रुपए की ईएमआई राशि देनी होगी।

TVS Jupiter 125 के इंजन और माइलेज

चलिए अब आपको TVS Jupiter 125 स्कूटर में मिलने वाले इंजन तथा माइलेज के बारे में भी बताते हैं। कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर कर स्टॉक एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 10.5 nm का टॉर्क और 8.15 Ps की मैक्सिमम पावर पैदा करती है जिसके साथ में 57.5 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment