धनतेरस पर मात्र ₹8,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं Kinetic Green Zing इलेक्ट्रिक स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Kinetic Green Zing
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप 100 किलोमीटर रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं। वह भी काफी कम कीमत में तो ऐसे में आपके लिए हाल ही में भारतीय बाजार में लांच हुई Kinetic Green Zing नमक इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। यदि आपका बजट कम है, तो खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम बजट वाले व्यक्ति मात्र ₹8000 की डाउन पेमेंट पर इस वक्त अपना बना सकते हैं। तो चलिए इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Kinetic Green Zing के कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करें तो यदि अभी के समय में आप बजट रेंज में 100 किलोमीटर की रेंज आकर्षक लोग और एडवांस फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है, तो आपके लिए Kinetic Green Zing इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो बाजार में यह स्कूटर मात्र 71,990 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है जबकि टॉप मॉडल की कीमत ₹80,000 तक जाती है।

Kinetic Green Zing पर EMI प्लान

Kinetic Green Zing

यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है तो इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा आप ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र ₹8000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर बैंक की ओर से लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को 2,172 रुपए की मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

Kinetic Green Zing के परफॉर्मेंस

अगर बात इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लोग के साथ-साथ कई एडवांस फीचर्स दी गई है। वही परफॉर्मेंस के लिए इसमें 250 वाट की बीएलडीसी मोटर मिलती है जिसके साथ में 1.7 kWh की बड़ी नीति गई है। या बैट्री पैक 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है और वही एक बार फुल चार्ज होने पर 45 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 100 किलोमीटर की रेंज देती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment