3.50 लाख की जरूरत नहीं, सिर्फ ₹36,000 रुपए देकर घर लाएं KTM Duke 390 स्पोर्ट बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

KTM Duke 390
WhatsApp Redirect Button

यदि इस दीपावली आप अपने लिए केटीएम की तरफ से आने वाली KTM Duke 390 बाइक को खरीदना चाहते हैं। परंतु बजट की कमी है तो अब आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। इस दीपावली आप इस बाइक को 3.50 लाख में नहीं बल्कि मात्र 36,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं, जो भी व्यक्ति का बजट काफी कम है और वह इस दमदार स्पोर्ट बाइक को खरीदना चाहते हैं। उनके लिए यह एक अच्छा मौका होने वाला है तो चलिए आज मैं आपको KTM Duke 390 की कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

KTM Duke 390 के कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे की कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में KTM Duke 390 के अपडेटेड मॉडल को लांच किया है। जहां पर कंपनी ने इसमें पहले से ज्यादा आकर्षक लुक कई नए फीचर्स और दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है, जो कि इस बाइक को पहले से ज्यादा पावरफुल और शक्तिशाली बनती है। कीमत की बात करें तो बाजार में यह बाइक 3.13 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

KTM Duke 390 पर EMI प्लान

KTM Duke 390

एमी प्लान की अगर हम बात करें तो यदि आपका बजट कम है और आप इस दीपावली से फाइनेंस प्लान के साथ खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको मात्र ₹36,000 की लोन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर अगले तीन वर्ष के लिए लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को हर महीने मात्र ₹10,429 की मंथली EMI राशि देनी होगी।

KTM Duke 390 के परफॉर्मेंस

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन फीचर्स तथा माइलेज की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 373.2 सीसी का पावरफुल सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 43 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 37 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। पावरफुल इंजन की बदौलत बाइक 120 किलोमीटर टॉप स्पीड के साथ 30 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment