दीपावली के मौके पर ₹2 लाख सस्ते में मिल रही, स्पॉट लुक वाली Hyundai i10 कार

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hyundai i10
WhatsApp Redirect Button

यदि आज के समय में आप हुंडई मोटर्स की तरफ से आने वाली भारत की सबसे पॉपुलर और किफायती फोर व्हीलर में से एक Hyundai i10 को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका होने वाला है। आपको बता दे कि दरअसल कंपनी दीपावली के शुभ मौके पर सभी ग्राहकों के लिए Hyundai i10 फोर व्हीलर पर पूरे 2 लाख रुपए तक की डिस्काउंट दे सकती है। तो ऐसे में यदि आप इन दोनों कोई फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। चलिए आज मैं आपको इसके कीमत फीचर्स के बारे में बताता हूं।

Hyundai i10 के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर Hyundai i10 कार में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लोक लग्जरी इंटीरियर का उपयोग किया गया है। वहीं फीचर्स के तौर पर हमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट एसी वेंट्स, एलइडी लाइटिंग मल्टीप्ल एयरबैग सीट बेल्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Hyundai i10 के इंजन

Hyundai i10

दमदार इंजन और परफॉर्मेंस की बात करें तो इस मामले में भी हुंडई मोटर्स की तरफ से आने वाली यह फोर व्हीलर काफी धाकड़ होने वाली है। कंपनी के द्वारा पावरफुल परफॉर्मेंस हेतु इसमें काफी पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है, जो कि इस फोर व्हीलर को काफी धाकड़ पावर प्रदान करने में सहायता करती है। वही बैलेंस की बात करें तो आसानी से 20 से 21 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज भी मिल जाती है।

Hyundai i10 के कीमत और ऑफर

तो यदि इस दीपावली आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं और इस पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको बता दे कि अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस ऑफर का अलाउंस में नहीं किया है। परंतु सोशल मीडिया पर खबर सामने निकल कर आ रही है। लेकिन यह तो तय है कि कंपनी Hyundai i10 पर धनतेरस और दीपावली के बीच काफी बड़ा डिस्काउंट ऑफर दे सकती है।

Read More:

दीपावली पर मात्र ₹73,000 में घर लाएं 82KM की रेंज वाली, New Bajaj Platina 125

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में Ola का खेल ख़राब कर रही Honda की बेहतरीन बाइक Activa

इस दीपावली काफी कम कीमत और कई उपहार के साथ घर लाएं, Hero Super Splendor XTEC बाइक

धनतेरस पर काफी कम कीमत पर घर ले नया अवतार में आई TVS Raider 125 बाइक

धनतेरस पर Hero HF Deluxe बाइक पर मिल रही पूरे ₹10,350 का बंपर डिस्काउंट

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment