भारत में 500 cc दमदार इंजन के साथ लांच होने जा रही है Brixton की धाकड़ बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Brixton Crossfire 500
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में हमारे देश में ऑटोमोबाइल सेक्टर काफी तेजी के साथ बढ़ रही है ईद नई-नई बाइक बाजार में लॉन्च होती रहती है। आज मैं आपको भारतीय बाजार में 500 सीसी दमदार इंजन के साथ आने वाली दमदार बाइक के बारे में बताने वाला हूं जिसमें दमदार इंजन आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। दर्शन भारतीय बाजार में दमदार इंजन के साथ Brixton Crossfire 500 के नाम से दमदार बाइक लांच होने वाली है, तो चलिए आज मैं आपको इस बाइक के एडवांस फीचर्स इंजन और कीमत के बारे में बताता हूं।

Brixton Crossfire 500 के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक एक क्रूजर लोक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियल व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Brixton Crossfire 500 के इंजन

Brixton Crossfire 500

इंजन की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें 486 सीसी का ट्विन सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 47 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 43 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस पावरफुल इंजन के साथ बाइक में काफी पावर मिल जाती है। वही माइलेज की बात करें तो आसानी से 20 से 25 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज मिलती है।

Brixton Crossfire 500 के कीमत

अब बात अगर कीमत की करें दोस्तों तो आपको बता दे कि अभी तक भारतीय बाजार में इस बाइक को लॉन्च डेट तथा कीमत को लेकर कंपनी ने ऑफीशियली तौर पर जानकारी साझा नहीं की है। परंतु मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की मां है तो भारतीय बाजार में यह बाइक काफी जल्द हमें देखने को मिल सकता है, जहां पर इसकी कीमत ₹4,00,000 से लेकर 5 लख रुपए एक्स शोरूम हो सकती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment