धनतेरस पर मात्र ₹9,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं, TVS Jupiter 110 स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS Jupiter 110
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट रेंज में आने वाली आकर्षक एडवांस फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस वाली स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में टीवीएस मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई TVS Jupiter 110 स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस स्कूटर को आप मात्र ₹9000 की डाउन पेमेंट पर इस वक्त अपना बना सकते हैं, तो चलिए आज मैं आपको इस स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स इंजन और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं।

TVS Jupiter 110 के कीमत

तो यदि जो भी व्यक्ति बजट ट्रेन में आने वाली ज्यादा माइलेज आकर्षक लोग और दमदार परफॉर्मेंस वाली स्कूटर खरीदना चाहता है। उनके लिए टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS Jupiter 110 स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। अगर बात इस स्कूटर की कीमत की करें तो आज के समय में कंपनी के द्वारा भारतीय बाजार में इस स्कूटर को 75,300 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 88,000 तक जाती है।

TVS Jupiter 110 के EMI प्लान

TVS Jupiter 110

तो यदि आपका बजट कम है और इस धनतेरस आप स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आप बड़े ही आसानी से इस स्कूटर पर फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र ₹9,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन मिल चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को 2,491 रुपए की मंथली EMI राशि किस के तौर पर देनी होगी।

TVS Jupiter 110 के परफॉर्मेंस

अगर बात परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 113.3 सीसी का सिंगल सिलेंडर कर स्टॉक फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का उपयोग किया गया है  यह पावरफुल इंजन 8.02ps की मैक्सिमम पावर के साथ 9.8 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक में 82 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज मिल जाती है।

Read More:

क्या Hero की इस किफायती बजट वाली बाइक का आधुनिक डिजाइन Honda Shine को दे रहा चुनौती

Jawa का खेल समाप्त कर रहा Yamaha का यह शानदार बाइक Xsr 155

सुपर बाइक खरीदने का सपना काफी कम कीमत में करें पूरा, घर लाएं Hero Xtreme 125R बाइक

दीपावली के मौके पर ₹2 लाख सस्ते में मिल रही, स्पॉट लुक वाली Hyundai i10 कार

दीपावली पर मात्र ₹73,000 में घर लाएं 82KM की रेंज वाली, New Bajaj Platina 125

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment