Jawa और Royal Enfield को बाजार से बाहर कर रही Harley Davidson X440 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Harley Davidson X440
WhatsApp Redirect Button

इस दीपावली यदि आप रॉयल एनफील्ड और जवस की तरफ से आने वाली क्रूजर बाइक से भी दमदार बाइक को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए इस समय भारतीय बाजार में पापुलैरिटी हासिल कर रही Harley Davidson X440 क्रूजर बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। इस बाइक में दमदार इंजन आकर्षक क्रूजर लोग और एडवांस्ड फीचर्स दी गई है जिस वजह से आज के समय में यह रॉयल एनफील्ड और जावा को टक्कर दे रही है। चलिए आज मैं आपको इस बाइक के कीमत फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस के बारे में बताता हूं।

Harley Davidson X440 के फीचर्स

सबसे पहले बात फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक क्रूजर लक दी गई है वही फीचर्स के तौर पर इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और एमएमएस अलर्ट, एलईडी हेडलाइट, के अलावा सेफ्टी फीचर्स के तौर पर फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स दिएगए हैं।

Harley Davidson X440 के इंजन

Harley Davidson X440

इंजन की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी के द्वारा इस दमदार क्रूजर बाइक में 440 सीसी का और और ऑयल कोल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 27 Hp की मैक्सिमम पावर के साथ 38 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। पावरफुल इंजन की बदौलत बाइक स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है और धाकड़ परफॉर्मेंस देती है।

Harley Davidson X440 के कीमत

यदि आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको पावरफुल इंजन क्रूजर लोक एडवांस फीचर्स मिले वह भी कम कीमत में तो आपके लिए Harley Davidson X440 क्रूजर बाइक एक अच्छा विकल्प होने वाला है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में या बाइक आज के समय में मात्र 2.80 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment