दीपावली पर अपने पापा को गिफ्ट करें TVS Raider 125 Bike, मात्र ₹10,000 में घर लाएं

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS Raider 125
WhatsApp Redirect Button

दीपावली आ चुकी है और इस दीपावली यदि आप अपने पिताजी के लिए या फिर अपने लिए एक दमदार है। लोक पावरफुल इंजन और स्मार्ट लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में आपके लिए टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS Raider 125 एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि यदि आपका बजट कम है तो भी आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप इस बाइक को मात्र ₹10,000 की डाउन पेमेंट पर इस वक्त अपना बना सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

TVS Raider 125 के कीमत

जो भी व्यक्ति इस दीपावली अपने लिए सपोर्ट लोक दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और एडवांस फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहता है। वह भी कम बजट में तो ऐसे में उनके लिए TVS Raider 125 बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है बात अगर कीमत की करें तो आज के समय में भारतीय बाजार में उपलब्ध यह बाइक 84,869 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.04 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

TVS Raider 125 पर EMI प्लान

TVS Raider 125

बात अगर इस दमदार बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की करें तो कम बजट वाले व्यक्ति इस वक्त आसानी से इसका लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र ₹10,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको बैंक को अगले 36 महीना तक मात्र 2,827 रुपए की मंथली EMI राशि किस्त के तौर पर देनी होगी।

TVS Raider 125 के परफॉर्मेंस

चलिए अब इस बाइक के दमदार इंजन फीचर्स और माइलेज के बारे में भी जान लेते हैं परफॉर्मेंस के अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 124.8 सीसी का दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 11.2 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 11.2 Nm का ही टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस और 60 से 65 किलोमीटर की माइलेज देखने को मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment