धनतेरस पर मात्र ₹11,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं BGauss RUV 350 इलेक्ट्रिक स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

BGauss RUV 350
WhatsApp Redirect Button

वैसे तो आज के समय में हमारे देश में बहुत से कंपनियों के अलग-अलग कीमत पर इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध है परंतु यदि आप बजट रेंज में दमदार फीचर्स ज्यादा रेंज और आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं वह भी कम कीमत में तो ऐसे में आपके लिए BGauss RUV 350 इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप मात्र ₹11,000 की डाउन पेमेंट पर इस वक्त अपना बना सकते हैं, तो चलिए इसकी कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते है।

BGauss RUV 350 के कीमत

आज के समय में यदि आप अपने लिए दमदार परफॉर्मेंस आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए BGauss RUV 350 इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा बाजार में मात्र 1.10 लाख की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर इसे लॉन्च किया गया है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.35 लाख तक जाती है।

BGauss RUV 350 पर EMI प्लान

BGauss RUV 350

EMI प्लान की अगर हम बात करें तो यदि आपका बजट कम है और इस धनतेरस आप अपने लिए इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो फाइनेंस प्लान के तहत आपको मात्र 11,000 रुपए की लोन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की की ओर से आपको अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को मात्र ₹3,322 की मंथली EMI राशि पे करनी होगी।

BGauss RUV 350 के परफॉर्मेंस

अगर बात परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे कि बजट रेंज में आने वाली इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स दी गई है। वहीं इसमें 2.5 kW की पावरफुल मोटर और 3 kWh के की क्षमता वाली बैटरी पैक मिल जाती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ 90 किलोमीटर की रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

Read More:

दीपावली पर Suzuki Access 125 स्कूटर को खरीदना हुआ आसान, सिर्फ ₹2,586 की मंथली EMI पर घर लाएं

दिवाली पर मात्र ₹17,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं, Bajaj Pulsar NS 160 बाइक

धनतेरस पर मात्र ₹9000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 83KM की माइलेज वाली Bajaj CT 125X बाइक

Tata Sumo का जल्द हो रहा ख़ास एडिशन के साथ बाज़ार में लांचिंग, जाने डिटेल्स

क़िफ़्याती बजट में अपने घर ले जायें Hero की लोकप्रिय बाइक Splendor

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment