इस धनतेरस मात्र ₹2,911 की आसान EMI पर घर लाएं, हाल ही में लांच हुई Jawa 42 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Jawa 42
WhatsApp Redirect Button

यदि आप इस फेस्टिवल सीजन अपने लिए भौकाली लोक दमदार इंजन और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं, तो हाल ही में ज्यादा मोटर की तरफ से भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Jawa 42 क्रूजर बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि फेस्टिवल सीजन आप इस बाइक को मात्र 2,911 रुपए की मंथली आसान एमी पर अपना बना सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक के एडवांस फीचर्स कीमत और इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Jawa 42 के कीमत

बात अगर कीमत की करें तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में है बुलेट से भी जाकर क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए हाल ही में कंपनी के द्वारा भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Jawa 42 क्रूजर बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो आज के समय में भारतीय बाजार में इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.72 लाख रुपए से हो जाती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत₹2,00,000 तक जाती है।

Jawa 42 पर EMI प्लान

Jawa 42

तो यदि आपका बजट काफी कम है और आप कम बजट के बावजूद इस बाइक को इस धनतेरस खरीदना चाहते हैं तो इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र 34,588 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 3 वर्ष तक बैंक को 2,911 की मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

Jawa 42 के परफॉर्मेंस

चलिए अब आपको इस दमदार क्रूजर बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन माइलेज और फीचर्स के बारे में बताते हैं दरअसल कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स दी गई है। वहीं परफॉर्मेंस के लिए इसमें 249 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 27.38 Ps की मैक्सिमम पावर और 26.84 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment