रिमूवेबल बैटरी फीचर्स और 100KM की रेंज के साथ, लॉन्च हुई Bounce Infimity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Bounce Infimity E1
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप एडवांस फीचर्स बड़ी बैट्री पैक 100 किलोमीटर की रेंज कम कीमत और आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आज मैं आपके लिए भारतीय बाजार में हाल ही में लांच हुई एक बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर विकल्प लेकर आया हूं। दरअसल जो भी इस फेस्टिवल सीजन दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहता है। उनके लिए Bounce Infimity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प होने वाली है चलिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Bounce Infimity E1 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ऑटो मीटर, एलइडी हैडलाइट, एलइडी लाइट, कंफर्टेबल सेट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Bounce Infimity E1 के परफॉर्मेंस

Bounce Infimity E1

अगर बात इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लोग एडवांस फीचर्स के अलावा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 2.5 kWh की सबसे बड़ी लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। जिसके साथ में हमें 1.9 kW की दमदार इलेक्ट्रिक मोटर भी देखने को मिल जाती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 55 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 100 किलोमीटर की रेंज देती है।

Bounce Infimity E1 के कीमत

कीमत की अगर हम बात करें तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में 100 किलोमीटर की रेंज आकर्षक लोग और एडवांस्ड फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए Bounce Infimity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प होगी। कीमत की बात करें तो बाजार में यह मात्र ₹59,000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment