70KM की माइलेज और 135cc दमदार इंजन के साथ भौकाल मचाने आ रही Hero Splendor 135

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Splendor 135
WhatsApp Redirect Button

वैसे तो देश में बहुत से बाइक मौजूद है परंतु आज मैं आपको भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली और सबसे ज्यादा पॉपुलर बाइक Hero Splendor 135 के बारे में बताने वाला हूं। दरअसल कंपनी जल्दी 135cc दमदार इंजन के साथ नया अवतार में हीरो स्प्लेंडर को लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसमें ज्यादा माइलेज पहले से ज्यादा दमदार इंजन आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। चलिए आज मैं आपको Hero Splendor 135 के सभी एडवांस्ड फीचर्स और कीमत के बारे में बताता हूं।

Hero Splendor 135 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें पहले से आकर्षक दी गई है वही फीचर्स के तौर पर फ्रंट में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है जो की एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है। वही ट्यूबलेस टायर के अलावा एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, कंफर्टेबल सेट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे कई बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल इस बार किया गया है।

Hero Splendor 135 के इंजन

Hero Splendor 135

अब बात अगर आने वाली Hero Splendor 135 बाइक के इंजन की बात करें तो इस मामले में कंपनी ने इसमें बड़ा बदलाव किया है। अब कंपनी के द्वारा इसमें 134.7 सीसी का पावरफुल इंजन का उपयोग किया जाने वाला है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक में पहले के मुकाबले काफी ज्यादा पावरफुल परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। वहीं माइलेज की बात करें तो आसानी से 55 से 60 किलोमीटर तक की माइलेज देखने को मिल सकती है।

जानिए कीमत और लॉन्च डेट

तो यदि आप भी हीरो स्प्लेंडर बाइक के दीवाने हैं और अब आने वाली Hero Splendor 135 बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक इसके लॉन्च डेट और कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया है। परंतु मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की माने तो बाजार में यह बाइक भारतीय बाजार में 2025 की शुरुआती तक देखने को मिल सकती है, जहां पर इसकी कीमत 90 हजार से ₹1,00,000 तक होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment