लो आ गई 30 KM प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज के साथ New Tata Nano कार

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

New Tata Nano
WhatsApp Redirect Button

यदि आप भी मिडिल क्लास फैमिली से हैं और कम बजट में अपने लिए लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए आने वाली New Tata Nano कार एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है जिसे कंपनी बाजार में पहले से ज्यादा दमदार इंजन आकर्षक लोग और एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च करने जा रही है। खास बात तो यह है कि इसमें 30 किलोमीटर की माइलेज लग्जरी इंटीरियर और एडवांस फीचर्स मिलेगी। जिसकी कीमत भी काफी कम होने वाली है चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

New Tata Nano के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक लग्जरी इंटीरियर के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, दमदार म्यूजिक सिस्टम, फ्रंट एसी वेंट्स, मल्टीप्ल एयर बैग, सीट बेल्ट इंडिकेटर, एलईडी हेडलाइट, सीट बेल्ट, कंफर्टेबल सेट, जैसे कई बेहतरीन फीचर्स इस फोर व्हीलर में देखने को मिल जाएंगे।

New Tata Nano के दमदार इंजन

New Tata Nano

अगर बात इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन तथा माइलेज की बात करें तो पावरफुल परफॉर्मेंस हेतु कंपनी के द्वारा आने वाली New Tata Nano कार में पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है। जिसके साथ में हमें डीजल इंजन विकल्प देखने को मिलेगी। इस दमदार इंजन के साथ दमदार परफॉर्मेंस और 30 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देखने को मिलने वाली है।

New Tata Nano कीमत

यदि आप भी बजट रेंज में आने वाली लग्जरी इंटीरियर दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और एडवांस्ड फीचर्स वाली किफायती फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आने वाली New Tata Nano फोर व्हीलर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत और लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं किया है। परंतु कुछ मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की माने तो बाजार में यह मात्र 2.99 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर देखने को मिल सकती है।

Read More:

60 किमी रेंज वाली Tvs की इस लोकप्रिय बाइक की नयीं तस्वीरें सोशल मीडिया के द्वारा हुई लीक

मात्र 1 लाख की क़ीमत में इस दिवाली Maruti की इस कार को बनायें अपना

Harley Davidson का नया अंदाज़ ख़ास डिजाइन के साथ Jawa को दे रहा चुनौती

Gemopai Ryder का नया लुक ख़ास डिजाइन से सभी को देने आ रहा मात, जाने क़ीमत

ख़ास अंदाज़ वाली Hero Mastero का जल्द हो रहा ख़ास डिजाइन के साथ लांच

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment