दीपावली के शुभ मौके पर मात्र ₹16,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर घर लाएं Hero Karizma 210 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Karizma 210
WhatsApp Redirect Button

जल्दी दीपावली आने वाली है और इस फेस्टिवल सीजन यदि आप अपने लिए हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली कंपनी की सपोर्ट लुक वाली Hero Karizma 210 बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका होने वाला है। क्योंकि इस वक्त कंपनी के द्वारा इस पर फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है, जिसके अंतर्गत आप मात्र 16,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर इस बाइक को अपना बना सकते हैं। तो चलिए इसके कीमत दमदार इंजन और इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Hero Karizma 210 के कीमत

जो भी व्यक्ति आज के समय में हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली दमदार इंजन वाली स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं, जो उसे कम कीमत में दमदार इंजन आकर्षक लोग और एडवांस फीचर्स दे सके। ऐसे में उनके लिए Hero Karizma 210 स्पोर्ट बाइक एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कीमत की अगर हम बात करें तो आज के समय में भारतीय बाजार में कंपनी के द्वारा इस बाइक को मात्र 1.39 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है।

Hero Karizma 210 पर EMI प्लान

Hero Karizma 210

यदि इस दीपावली आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है तो इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा आप ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र 16,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगीम इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंकों को मात्र 4,621 की मंथली EMI राशि किस के तौर पर जमा करनी होगी।

Hero Karizma 210 के परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो इस मामले में भी एयरपोर्ट बाइक काफी आगे है, आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस दमदार बाइक को दमदार परफॉर्मेंस हेतु 200 सीसी का दमदार इंजन का उपयोग किया है। यह पावरफुल इंजन 18.5 Nm का अधिकता टॉर्क के साथ 20.4 Ps की मैक्सिमम पावर पैदा करती है जिसके साथ में दमदार परफॉर्मेंस और 66 किलोमीटर की धाकड़ माइलेज मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment