55km माइलेज के साथ आ गई Hero Splendor 135 बाइक, जाने कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

Hero Splendor 135
WhatsApp Redirect Button

टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में हीरो कंपनी जल्द ही Hero Splendor 135 को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। 2025 तक मार्केट में दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो द्वारा स्प्लेंडर 125 को लांच किया जा सकता है। जो की शानदार फीचर्स और एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ में देखने को मिल जाएगी। कंपनी अपने इस बाइक को शानदार परफॉर्मेंस वाले इंजन क्षमता के साथ में पेश करेगी। अपने लिए कोई नहीं बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए वर्ष 2024 में अपकमिंग सेगमेंट की स्प्लेंडर 135 सबसे खास होने वाली है।

Hero Splendor 135 बाइक फीचर्स 

बात करें फीचर्स को लेकर बताया जा रहा है की अपकमिंग हीरो की बाइक शानदार फीचर्स के साथ में देखने को मिलेगी। इस बाइक के अंदर कंपनी एडवांस टेक्नोलॉजी वाले डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट, कॉल /एसएमएस अलर्ट, डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स का इस्तेमाल कर सकती है।

Hero Splendor 135 बाइक इंजन 

इंजन परफॉर्मेंस की बात करें तो बताया जा रहा है कि हीरो की इस बाइक में कंपनी इंजन परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें 134.9 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल कर सकती है। इस इंजन पावर के साथ में हीरो की यह बाइक शानदार परफॉर्मेंस और 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी। इसी के साथ में हीरो की यह बाइक ट्यूबलेस टायर और एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में देखने को मिलेगी।

Hero Splendor 135 बाइक की कीमत 

कीमत को लेकर अभी तक आधिकारिक रूप से जानकारी सामने नहीं आई है बताया जा रहा है कि हीरो द्वारा इस नई बाइक को अपकमिंग सेगमेंट के सबसे बेहतरीन बाइक बनाया जाएगा। यह बाइक लुक के मामले में भी सबसे बेस्ट होगी। हीरो की यह बाइक 2025 के शुरुआत में लॉन्च हो सकती है। इसकी संभावित कीमत ₹10,000,0 के आसपास बताई जा रही है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment