136 KM रेंज वाली Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर को, मात्र ₹12,000 की डाउन पेमेंट पर लाएं घर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Ampere Nexus
WhatsApp Redirect Button

वैसे तो हमारे देश में बहुत से कंपनियों के अलग-अलग कीमत पर मौजूद इलेक्ट्रिक स्कूटर है। परंतु आज मैं आपको बजट रेंज में आने वाली एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाला हूं, जो आपको कम कीमत में 140 किलोमीटर की रेंज आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स देती है। दरअसल भारतीय बाजार में उपलब्ध Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर आज के समय में काफी पापुलैरिटी हासिल कर रही है, जिसे आप मात्र ₹12,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं।

Ampere Nexus के कीमत

आज के समय में जो भी व्यक्ति कम कीमत में ओला से भी धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहता है, जिसमें आकर्षक लोग कई एडवांस फीचर्स दमदार परफॉर्मेंस और ज्यादा रेंज मिले तो ऐसे में उनके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प होने वाली है। कीमत की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1.10 काख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.20 लाख तक जाती है

Ampere Nexus पर EMI प्लान

Ampere Nexus

यदि आज के समय में आप बजे ट्रेन में दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है, तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र ₹12,000 की लोन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले 36 महीना तक 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 3 वर्ष तक मां तक 3,312 रुपए की ईएमआई राशि देनी होगी।

Ampere Nexus के परफॉर्मेंस

चलिए अब आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस के बारे में भी बताते हैं दरअसल कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 4 kW की दमदार बीएलडीसी मोटर का उपयोग किया गया है जिसके साथ में 3 kWh की क्षमता वाली बैटरी पैक मिलती है। यह दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 136 किलोमीटर की रेंज और 93 किलोमीटर की टॉप स्पीड देती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment