Bullet की वाट लगाने आई Jawa की तुफानी बाइक, जाने क़ीमत और फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

Jawa 42 Bobber
WhatsApp Redirect Button

शानदार फीचर्स और आकर्षक लुक के साथ में जावा कंपनी की तरफ से अपडेटेड मॉडल वाली Jawa 42 Bobber को लांच कर दिया गया है। अगर आप भी अपने लिए जावा कंपनी की कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक बार इस बाइक के बारे में जरूर जानना चाहिए। क्योंकि यह बाइक एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ में रॉयल एनफील्ड बुलेट को टक्कर देती है। यह बाइक एडवांस टेक्नोलॉजी और शानदार लाइटिंग के साथ में देखने को मिलती है। इसका आकर्षक लुक लोगों को अपनी और आकर्षित करता है। चलिए जानते हैं जावा की इस बाइक के बारे में जानकारी।

Jawa 42 Bobber बाइक फीचर्स

जावा की यह बाइक आरामदायक पोजीशन के साथ में कंफर्टेबल सीट में देखने को मिलती है। इसी के साथ में जावा कंपनी ने इस बाइक के अंदर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का भी इस्तेमाल किया है। जावा की यह बाइक मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट के साथ में देखने को मिलती है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम भी दिया गया है। सेफ्टी के लिए जावा ने इसमें डिस्क ब्रेक, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया है। इसमें एलॉय व्हील्स और एलइडी लाइटिंग देखने को मिलती है।

Jawa 42 Bobber बाइक का इंजन

इंजन पावर की बात करें तो जावा ने इस बाइक के अंदर 27.32 Ps की पावर और 26.84 Nm की टॉर्क जनरेट करने वाले 249 सीसी के इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन पावर के साथ में जावा की यह बाइक शानदार परफॉर्मेंस और 35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। बजाज की इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स पर देखने को मिलते हैं।

Jawa 42 Bobber बाइक की कीमत

जावा बाइक को भारतीय मार्केट में 1.73 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में खरीदा जा सकता है। वहीं अगर आप जावा की इस बाइक के टॉप वैरियंट की तरफ जाते हैं तो इसके लिए आपको कम से कम 2 लाख रुपए तक की एक्स शोरूम कीमत अदा करनी पड़ सकती है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment