जानिए बाजार में किस दिन लांच होगी, Bullet को टक्कर देने वाली Yamaha XSR 155 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha XSR 155
WhatsApp Redirect Button

यामाहा मोटर्स जल्द ही भारतीय बाजार में बुलेट को टक्कर देने वाली दमदार क्रूजर बाइक लॉन्च करने की योजना बना रही है जो कि भारतीय बाजार में Yamaha XSR 155 के नाम से जानी जाएगी। आपको बता दे की काफी लंबे समय से लोग इसके दमदार इंजन आकर्षक लुक को देखकर दीवाने हो चुके हैं। यदि आप भी उन्हीं में से हैं और बेसब्री से इस बाइक का इंतजार कर रहे हैं। तो चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक के एडवांस्ड फीचर्स दमदार इंजन के अलावा इससे संबंधित कुछ विशेष जानकारी आपको बताता हूं।

Yamaha XSR 155 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक क्रूजर लोक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, एलइडी हैडलाइट, कंफर्टेबल सीट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स जैसे कई बैटरी टीचर समय देखने को मिलेंगे।

Yamaha XSR 155 के इंजन

Yamaha XSR 155

इंजन की अगर हम बात करें तो दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी के द्वारा आने वाली Yamaha XSR 155 क्रूजर बाइक में 155 सीसी का लिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का उपयोग किया जाने वाला है। आपको बता दे कि यह दमदार इंजन 19.3 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 14.7 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम होने वाली है। इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस और धाकड़ माइलेज भी देखने को मिलेगी।

जानिए कीमत और लॉन्च डेट

तो यदि आप भी इस दमदार बाइक की कीमत और लॉन्च डेट के बारे में जानना चाहते हैं तो कंपनी के द्वारा अभी तक ऑफीशियली तौर पर इस बाइक की कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं किया गया है। परंतु कुछ मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की मां ने तो भारतीय बाजार में कंपनी Yamaha XSR 155 बाइक को 2025 के शुरुआती में देख लॉन्च कर सकती है, जहां पर इसकी कीमत 1.88 लाख रुपए होने वाली हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment